30.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

जौनपुर : होली और शबे-ए-बारात का पर्व नजदीक आते ही पुलिस प्रशासन की सक्रियता बढ़ी

जौनपुर : होली और शबे-ए-बारात का पर्व नजदीक आते ही पुलिस प्रशासन की सक्रियता बढ़ी

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                    होली और शबे-ए-बारात का पर्व नजदीक आते ही पुलिस प्रशासन ने सतर्कता बढ़ा दी है। थाने में कई बार शांति समिति की बैठक के बाद एसडीएम और सीओ ने सोमवार को पुनः पीस कमेटी के साथ बैठक की। लोगों से दोनों पर्व सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने की आपील की गई।

एसडीएम राजेश कुमार वर्मा और क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने पीस कमेटी के सदस्यों से होली दहन और होली जुलूस के बारे में जानकारी ली। कहा कि होलिका दहन पुराने स्थल पर ही होगी। किसी तरह की कोई समस्या हो तो पुलिस प्रशासन को तुरंत अवगत कराएं। किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। अफवाहें फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव, ईओ अमित कुमार, जगदम्बा प्रसाद पांडेय, संदीप सिंह, मौलाना अबू बकर, चेयरमैन वसीम अहमद, असलम खान, धर्मचंद्र गुप्ता, मनीष गुप्ता, संजय विश्वकर्मा, सैय्यद ताहिर इलियास, मोनू, मो आरिफ, डॉ उमाशंकर प्रजापति आदि लोग उपस्थित रहे।
Mar 22, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37285909
Total Visitors
696
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम 

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This