39.1 C
Delhi
Tuesday, May 7, 2024

निजी नर्सिंग होम में गर्भवती की मौत पर हंगामा

निजी नर्सिंग होम में गर्भवती की मौत पर हंगामा

सुल्तानपुर।
तहलका 24×7
           शहर के एक निजी अस्पताल में शनिवार को गर्भवती की मौत पर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि गर्भ में मर चुके बच्चे को समय रहते ऑपरेशन से निकाल दिया गया होता तो महिला बच जाती। कहने के बाद भी ऑपरेशन नहीं किया गया।
अमेठी के मुंशीगंज के जगापुर से दो दिन पहले श्रेया शर्मा को उसके परिजन प्रसव के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में लेकर आए थे। जांच में पता चला कि बच्चा गर्भ में ही मर चुका है। परिजनों ने बताया कि डॉक्टरों ने आश्वासन दिया कि नार्मल तरीके से मृत बच्चे को निकाल देंगे।
गर्भवती के भाई रोहित ने बताया कि डॉक्टरों से कई बार ऑपरेशन कर बच्चे को निकालने का अनुरोध किया गया। इस पर उन्होंने कहा कि हमें क्या करना है, क्या नहीं, मुझसे बेहतर तुम्हें नहीं पता है। परिजनों के हंगामा करने के बाद ही डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया। परिजनों का आरोप है कि अगर ऑपरेशन समय से किया गया होता तो गर्भवती की जान बच सकती थी। हालांकि इस मामले में परिजनों ने किसी तरह की शिकायत नहीं की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37278212
Total Visitors
820
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम 

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This