35.1 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

शिक्षा के मंदिर में रंगरलियां मना रहा था प्रबंधक

शिक्षा के मंदिर में रंगरलियां मना रहा था प्रबंधक

# सूचना पर पहुंची डायल 112 ने मामले को कर दिया रफा-दफा, प्रभारी कोतवाल अनभिज्ञ 

शाहगंज, जौनपुर। 
गुलाम साबिर 
तहलका 24×7 
                 नगर के पुराना चौक मोहल्ला स्थित एक विद्यालय में प्रबंधक व प्रधानाध्यापिका के रंगरलियां मनाने की शर्मशार करने वाली घटना काफी चर्चा में है। उससे कहीं अधिक चर्चा पुलिस की मेहरबानी की भी चल रही है। जिसने शराब, शबाब के साथ पकड़े गए आरोपी पर अपनी मेहरबानियों की बरसात की।
स्थानीय नागरिकों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की डायल 112 ने पहले तो दोनों को छोड़ दिया, अब उससे पूछताछ किए जाने की बात कर रही है। खंड शिक्षा अधिकारी ने भी मामले के संज्ञान में होने और जांच कराए जाने की बात कही।
नगर के पुराना चौक मोहल्ला स्थित बुढ़वा बाबा के समीप एक विद्यालय है। जिसका प्रबंधक समीप के एक गांव का निवासी है और शिक्षा जगत का माफिया बताया जाता है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि प्रबंधक आए दिन विद्यालय में देर शाम पहुंचता और गेट पर ताला लगाकर घंटों महिला प्रधानाध्यापिका के साथ घंटों तक रहता है।
उसकी इस करतूत से स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। शनिवार की रात वह एक बार फिर विद्यालय के गेट पर ताला लगाकर अंदर प्रधानाध्यापिका के साथ रंगरलियां मना रहा था कि पहले से उसकी इस करतूत से अजीज लोगों ने जानकारी डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस विद्यालय के अंदर गई तो दोनों मिल गए, जहां से महज बातचीत कर पुलिस बैरंग लौट गई। विद्यालय में रंगरलियां मनाने की यह घटना इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरने लगा। फिलहाल, प्रबंधक के कुकर्मों की सूचना देने के बाद भी पुलिस के इस रवैये से लोगों में गुस्सा और निराशा है।
मामले में कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने पहले तो जानकारी से इंकार किया, बाद में कहा कि प्रबंधक व प्रधानाध्यापिका को बुलवाया गया है। पूछताछ करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। खंड शिक्षा अधिकारी अमरदीप जायसवाल ने भी मामले के संज्ञान में होने की बात करते हुए जांचों उपरांत कार्रवाई की बात कही।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37187150
Total Visitors
807
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धनंजय के स्वागत में जुटी भारी भीड़, कई स्थानों पर समर्थकों ने काफिला रोका

धनंजय के स्वागत में जुटी भारी भीड़, कई स्थानों पर समर्थकों ने काफिला रोका  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7       ...

More Articles Like This