जौनपुर : गेंहू के खेत में अधजले युवक का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

जौनपुर : गेंहू के खेत में अधजले युवक का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

# ईंट से कूचकर युवक की हत्या के बाद शव को जलाने का किया गया कुत्सित प्रयास

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 कोतवाली क्षेत्र के सोहनी गांव में सोमवार की सुबह खेतों में ग्रामीणों ने अधजले शव को देखा तो शोर मचाना शुरू किया। जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण वहां जुट गए और मामले की सूचना पुलिस को दी गई।
सोहनी गांव में अज्ञात युवक की ईंट से कूंच कर हत्या कर दी गई थी और शव को जलाने का कुत्सित प्रयास किया गया। लेकिन किसी कारणवश आधे ही जले शव को अपराधी वहां से छोड़कर फरार हो गए। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जौनपुर भेज दिया। समाचार सम्प्रेषण तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बता दें कि युवक के सिर एवं शरीर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं, मृतक की उम्र करीब 35 से 40 साल के बीच में बताई जा रही है। हाथ में घड़ी गले में सोने की चैन भी पाई गई।

# मामले में संलिप्त लोगो की जल्द ही हो जाएगी पहचान- प्रभारी निरीक्षक

मामले की जानकारी देते हुए केराकत कोतवाल लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि युवक के चेहरे पर कई बार ईंट से वार किया गया है, उसे सड़क से घसीटते हुए गेहूं के खेत में लाया गया, जहां उसकी हत्या कर दी गई। पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने का कुत्सित प्रयास किया गया। युवक के शिनाख़्त की कोशिश की जा रही है। जल्द ही मामले में संलिप्त लोगों की पहचान कर ली जाएगी।

लाईव विजिटर्स

27347604
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : होली के दिन पश्चिम बंगाल में हुई हत्या, शव घर पहुंचते मचा कोहराम
Next articleजौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पाले में आयी एमएलसी जौनपुर की सीट
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏