जौनपुर : चुनाव परिणाम चाहे जो हो धनंजय रहते हैं जनता के साथ- स्वामी

जौनपुर : चुनाव परिणाम चाहे जो हो धनंजय रहते हैं जनता के साथ- स्वामी

# गौराकलां में युवकों ने धनंजय सिंह के लिए किया जनसंपर्क

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता
तहलका 24×7
               मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के गौराकला गांव में युवकों ने मिलकर पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पक्ष में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया और वहीं युवकों ने धनंजय सिंह के समर्थन में नारे भी लगाए और कहा कि इस बार मल्हनी विधानसभा में धनंजय सिंह एक लाख वोट के पार होंगे।

जनसंपर्क के दौरान समाजसेवी स्वामी सिंह ने कहा कि जहां लोग बड़ी-बड़ी पार्टियों से खड़े होकर भी चुनाव में जीत हासिल नहीं कर पाते हैं वहीं पूर्व सांसद धनंजय सिंह निर्दल ही खड़े होते हैं लेकिन 75 से 80 वोट आसानी से हासिल कर लेते हैं, जबकि इनके साथ न कोई स्टार प्रचारक होता है और ना ही कोई चर्चित हस्ती ही होती है, ये खुद अपनी जनता व अपने सहयोगियों के साथ घर-घर, गांव-गांव जाकर जनसंपर्क करते हैं और अपने लिए वोट की अपील करते हैं।

समाजसेवी मनीष सिंह ने कहा कि आज चाहे जो भी पार्टियां हो कोई भी अपने जनता के सामने खरी नहीं उतरती हैं, इन्होंने कहा कि जो प्रत्यासी चुनाव परिणाम के बाद जनता के बीच दिखाई ही न दे उनसे लोग क्या उम्मीद करेंगे, वही पूर्व सांसद धनंजय सिंह चुनाव परिणाम चाहे जो हो जनता के बीच हमेशा सुख-दुःख में कंधे से कंधा मिलाकर साथ रहते है। कल्लू सिंह व शक्ति सिंह ने कहा कि आज हम लोग जनता दल यूनाइटेड पार्टी के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी धनंजय सिंह (पूर्व सांसद) के लिए लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं।

लोगों को यह भी मालूम है कि धनंजय सिंह चाहे सत्ता में रहे हो या न रहे हो लेकिन उन्होंने अपनी जनता को कभी निराश नहीं होने दिया, गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले धनंजय सिंह के लिए हम लोग गांव-गांव जाकर उनके लिए वोट की अपील कर रहे है। इस जनसम्पर्क में स्वामी सिंह, एसपी सिंह, चंचल, मनीष सिंह, विशाल, निक्की, सूरज, अवनीश, महाकाल, गोलू, शक्ति सिंह, कल्लू सिंह, विक्की, सत्यम, दुर्गेश, हर्ष, राज, पिंकू सिंह समेत तमाम लोगों ने जनसंपर्क किया।

लाईव विजिटर्स

27273006
Live Visitors
10461
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चलाया जाएगा सक्षम बिटिया अभियान- बीएसए
Next articleजौनपुर : मेहरावां ने मानीकलां को सात विकेट से दी मात
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏