जौनपुर : निजी नर्सिंग होम के कर्मचारियों ने तीमारदार युवक को पीटा

जौनपुर : निजी नर्सिंग होम के कर्मचारियों ने तीमारदार युवक को पीटा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            नगर के आजमगढ़ रोड स्थित बाइपास पर चल रहे निजी नर्सिंग होम में अपने छोटे भाई का इलाज कराने आये युवक को प्यास लगी तो अन्दर लगे वाटर कुलर से पानी भरने लगा। कर्मचारियों ने कहा की यह पानी स्टाफ के लोगों को पीने के लिए है। आप बाहर से पानी की बाटल खरीद लीजिए, लेकिन प्यासा युवक पानी भरने लगा इतने मे सुशीला देवी मेमोरियल हास्पिटल मे कार्यरत कर्मचारियों ने युवक की जमकर पिटाई कर दिया। भुक्तभोगी घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुआरा खुर्द गांव निवासी मोहम्मद शाद (28) पुत्र नियाज अहमद मंगलवार की दोपहर नगर के आजमगढ़ बाइपास स्थिति सुशीला देवी मेमोरियल हास्पिटल मे डॉ ज्ञानचंद के यहां अपने छोटे भाई का इलाज कराने आया था। प्यास लगने पर अन्दर लगे मिनरल वाटर से पानी ले रहा था। इतने में मौजूद कर्मचारियों ने युवक की जमकर पिटाई कर दिया भुक्तभोगी घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर लेकर युवक को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान हालत गंभीर देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
Previous articleजौनपुर : कीर्ति कुंज ऑटोमोबाइल्स में नई ब्रेज़ा कार की लॉन्चिंग
Next articleजौनपुर : शाहगंज के अधिवक्ता गांधीगिरी की राह पर..
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏