जौनपुर : प्रभावी भाषण देने के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित

जौनपुर : प्रभावी भाषण देने के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित

# जेसीआई शाहगंज सिटी और जेसीआई शाहगंज शक्ति ने किया संयुक्त आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कस्बे की सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी और जेसीआई शाहगंज शक्ति की ओर से मंगलवार रात प्रभावी भाषण कला विषय पर प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया गया।प्रशिक्षण सत्र में जेसी सदस्यों को सार्वजनिक तौर पर भाषण देने की कला और उसके तकनीकी पक्ष के बारे में जानकारी मिली।

अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने बताया कि जेसीआई का मकसद युवाओं के व्यक्तित्व का विकास करना है। इस कड़ी में सार्वजनिक रूप से बोलने की कला का विकास होना बेहद जरूरी है। इसी को ध्यान में रखते हुए मंगलवार रात प्रभावी भाषण कला प्रशिक्षण सत्र अयोजित हुआ। कोलकाता से आई मंडल प्रशिक्षक आशना सैनी ने जेसी सदस्यों को विभिन्न तरीकों से बेहतर भाषण देने की तकनीक बताई और जरूरी बिंदुओं पर विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान एक्टिविटी के माध्यम से भी जेसी सदस्यों की भाषण कला को निखारा गया। मुख्य अतिथि पूर्व अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने आयोजन के लिए दोनों संस्थाओं को बधाई दी। कार्यक्रम का संचालन दीपा सेठ ने किया। अंत में जेसीआई शाहगंज शक्ति की अध्यक्ष पूनम जायसवाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम में सचिव हिमांशु गुप्ता, संगीता जायसवाल, वीरेंद्र जायसवाल, दिवाकर मिश्रा, अविनाश जायसवाल, मेघना वर्मा, आनंद वर्मा, देवी प्रसाद चौरसिया, पूजा अग्रहरि, डॉ अनामिका मिश्रा, उज्ज्वल सेठ, अमन अग्रहरि, विकास अग्रहरि, धीरज जायसवाल, दीपक सिंह, आशीष प्रीतम, विवेक सोनी, सुमंग साहू, सतीश चौरसिया, अश्वनी अग्रहरि आदि मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27303165
Live Visitors
4070
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मिर्जा अनवर बेग इंटर कॉलेज के छात्रों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
Next articleजौनपुर : एसडीएम ने की चुनावी तैयारियों के मद्देनजर बैठक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏