जौनपुर : बीच रेलवे ट्रैक पर फंसा ट्रैक्टर, डेढ़ घंटे जाम जरा रुट

जौनपुर : बीच रेलवे ट्रैक पर फंसा ट्रैक्टर, डेढ़ घंटे जाम जरा रुट

मीरगंज।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                जंघई- प्रयागराज रेल खंड पर रविवार रात देर शाम सात बजे एक ट्राली सहित ट्रैक्टर के असवां के पास रेल ट्रैक मे फंसने से बड़ा हादसा होने से बच गया। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने डेढ़ घंटे मे रुट क्लीयर कराया। तब तक एजेंट पैसेन्जर जंघई स्टेशन पर खडी रही।जंघई जंक्शन रेलवे स्टेशन व बरियारपुर स्टेशन के बीच असवां गाँव के पास रविवार देर शाम एक मिट्टी लादकर ट्रेैक पार कर रहा ट्रैक्टर बीच रेल ट्रैक पर फंस गया ट्रैक पर ट्रैक्टर के फंसने पर ट्रैक्टर ड्राइवर ने ट्रैक्टर को निकाले का प्रयास किया पर नहीं निकला।

वह ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया। इसी बीच कुछ ग्रामीणो ने इसकी जानकारी आरपीएफ जंघई को दी तो आरपीएफ इंस्पेक्टर हकुम सिह जवानो के साथ मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर को नौ बजे बाहर निकाल कर रास्ता साफ कराया। इस दौरान एजे पैसेन्जर जंघई स्टेशन पर आधे घंटे खडी रही रेल ट्रैक लगभग डेढ़ घंटे तक बाधित रहा। आरपीएफ ने ट्रैक्टर को कब्जे मे ले लिया और अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ पैसेन्जर की जान से खिलवाड़, रेल दुर्घटना का प्रयास करना रेलवे की एरिया मे बिना अनुमति के घुसना की धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया है। आरपीएफ इंस्पेक्टर जंघई हकुम सिह ने बताया टैक्टर कब्जे मे लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है।

लाईव विजिटर्स

27340875
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कांग्रेस प्रत्याशी राजेश गौतम ने किया जनसंपर्क अभियान तेज
Next articleजौनपुर : फरीदुल हक कॉलेज में हुआ मतदाता जागरूकता एक्सप्रेस का भव्य स्वागत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏