जौनपुर : मोदी पीएम न होते तो हिंदी या भोजपुरी फिल्मों में स्टार बन जाते- ओवैसी

जौनपुर : मोदी पीएम न होते तो हिंदी या भोजपुरी फिल्मों में स्टार बन जाते- ओवैसी

# पीएम का ट्रिपल तलाक पर महिलाओं से मुहब्बत तो हिजाब से नफरत क्यों?

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                    आईएमआई पार्टी के मुखिया असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ट्रीपल तलाक पर प्रधानमंत्री की मुस्लिम महिलाओं से मुहब्बत तो बच्चियों के हिजाब पर नफरत क्यो है? ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि वे ऐसे कलाकार हैं, यदि वे राजनीति में न होते तो हिन्दी या भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार बन गये होते। उन्होंने सपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा को हराना इनके बूते का नहीं है। उन्हें सिर्फ हमारी पार्टी और उसके सहयोगी दल मिलकर हरायेंगे।
उक्त बातें शुक्रवार को शाहगंज विधानसभा के पटैला मदारपुर गांव में अपनी पार्टी से घोषित प्रत्याशी नायाब अहमद द्वारा आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने भाजपा को ही निशाने पर रख कहा कि इनकी सरकार में मंहगाई, बेरोजगारी चरम पर है। रात दिन एक कर पढ़ाई कर रहा छात्र जब सुबह परीक्षा देने जाता है तो पर्चा लीक हुआ रहता है। वह लाचार होकर बगैर परीक्षा के वापस घर लौट आता है।
ओवैसी ने कहा कि प्रदेश के चुनाव का नतीजा आते ही एक बार फिर और मंहगाई के लिए जनता तैयार रहे। कोरोना संक्रमण काल में सरकार को पूरी तरह फेल बताते हुए कहा कि अस्पताल, चिकित्सक और आक्सीजन के अभाव में हजारों की जान चली गई। सरकार अंतिम संस्कार तक की ब्यवस्था नहीं कर सकी। लाशें कुत्ते नोच नोचकर खा रहे थे। उन्होंने जुटी भीड़ से पूछा कि क्या आप फिर से इन्हें वोट देंगे। लोगों ने नहीं में हाथ हिलाया। फिर उन्होंने अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने को कहा। इस मौके पर बदलापुर विधानसभा से घोषित प्रत्याशी राजेश विश्वकर्मा भी मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27303592
Live Visitors
4497
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : हिंदू खतरे में नहीं है बल्कि मोदी-योगी की कुर्सी है खतरे में- ओमप्रकाश राजभर
Next articleजौनपुर : अवैध टिकटों के साथ एक दलाल गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏