जौनपुर : स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में अनुप्रिया व आरव ने जीता गोल्ड मेडल

जौनपुर : स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में अनुप्रिया व आरव ने जीता गोल्ड मेडल

# नोएडा में आयोजित हुआ था तीन दिवसीय स्केटिंग रेस प्रतियोगिता

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता
तहलका 24×7
                  नोएडा स्टेट चैंपियनशिप प्रतियोगिता में अनुप्रिया यादव व आरव यादव ने स्वर्ण पदक जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया।नोएडा में हुए स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में हजारों बच्चों ने प्रतिभाग किया, स्टेट लेबल की इस प्रतियोगिता में तेजीबाज़ार क्षेत्र के मरगूपुर प्राथमिक विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा तीन की छात्रा अनुप्रिया यादव तथा इसी विद्यालय में शिक्षक के तौर पर कार्यरत रमेश यादव के पुत्र आरव यादव जो कि जिले में स्थित प्राइवेट विद्यालय में कक्षा सात का छात्र है इन दोनों बच्चों ने नोएडा में आयोजित हुए स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर पूरे प्रदेश का नाम रोशन कर दिया है।

इस संबंध में आरव के पिता अध्यापक रमेश यादव ने बताया कि तीन से पांच जून तक नोएडा स्टेट चैंपियनशिप प्रतियोगिता में पांच सौ मीटर, एक किलोमीटर व डेढ़ किलोमीटर के स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में आरव यादव ने तीन गोल्ड मेडल जीता। वहीं अनुप्रिया यादव ने पांच सौ मीटर में सिल्वर व एक किलोमीटर रेस में गोल्ड मेडल जीतकर जहां अपने विद्यालय व जिले का नाम रोशन किया है। पूरे प्रदेश का इन दोनों बच्चों ने नाम रोशन कर दिया। इस जीत के लिए प्रधानाध्यापक व सभी अध्यापकों ने धन्यबाद दिया। वीरभानपुर बक्शा निवासी अध्यापक रमेश सिंह ने आरव यादव के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीष दिया और बताया कि इसके पहले भी हुए स्केटिंग रेस प्रतियोगिता में इन्हीं बच्चों ने मेडल जीता था।
Previous articleजौनपुर : शाहगंज पहुंची भाजयुमो की विकास तीर्थ यात्रा, हुआ भव्य स्वागत
Next articleजौनपुर : डिस्कवरी लैब से बच्चों में होगा वैज्ञानिक दृष्टिकोण का विकास- मनीष वर्मा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏