जौनपुर : हिंदू खतरे में नहीं है बल्कि मोदी-योगी की कुर्सी है खतरे में- ओमप्रकाश राजभर

जौनपुर : हिंदू खतरे में नहीं है बल्कि मोदी-योगी की कुर्सी है खतरे में- ओमप्रकाश राजभर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के मजडीहां में शुक्रवार शाम को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी देश के और योगी उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े झूठे नेता हैं। वो कहते हैं कि हिंदू खतरे में है लेकिन सच ये है कि उन दोनों की कुर्सी खतरे में है। युवाओं की भारी भीड़ को लक्ष्य करते हुए उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार बनने पर गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं लेकिन अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो भर्ती निकाली जाएगी।
सपा प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ललई के पक्ष में हुई जनसभा में सपा और सुभासपा समर्थकों की भारी भीड़ रही। लोगों के उत्साह को देखते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनसे बड़ा जमीनी नेता और कोई नहीं है। जब से वो मैदान में कूद हैं, मोदी योगी समेत भाजपा के नेता परेशान हो गए हैं । उन्होंने युवाओं को लुभाने के लिए अपने गठबंधन की तमाम वादों को दोहराया।
उन्होंने सांड और छुट्टा मवेशियों की समस्या की याद दिलाई और कहा कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे तो इस पर कानून बनाएंगे। उन्होंने इमोशनल कार्ड भी खेला और समर्थकों को बनारस में उनके ऊपर हुए हमले की याद दिलाई कहा कि अगर उन्होंने जवाब दिया होता तो योगी उन्हें जेल में डलवा देते लेकिन उन्होंने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के उद्देश्य के चलते चुप रहना चुना। उन्होंने समान शिक्षा और मुफ्त घरेलू बिजली के वादे को दोहराया। जनसभा में संकल्प भागीदारी मोर्चा के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27320014
Live Visitors
6174
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : वोटकटवा उम्मीदवारों के भरोसे है जीत की आस
Next articleजौनपुर : मोदी पीएम न होते तो हिंदी या भोजपुरी फिल्मों में स्टार बन जाते- ओवैसी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏