36.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024

जौनपुर : प्रदर्शन की भनक लगते ही केराकत रेलवे स्टेशन पुलिस छावनी में तब्दील

जौनपुर : प्रदर्शन की भनक लगते ही केराकत रेलवे स्टेशन पुलिस छावनी में तब्दील

# प्रशासन की सक्रियता के चलते यात्रियों में बना रहा भयमुक्त माहौल

# सकुशल ट्रेन के गुजरने पर प्रशासन ने ली राहत की सांस

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                   सरकार की नई योजना अग्निपथ के विरोध में देशभर में युवाओं द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है वहीं अगर बात करें जौनपुर की तो यहां भी जगह-जगह युवाओं के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है इसी क्रम में केराकत तहसील प्रशासन को जब कहीं से भनक मिली कि केराकत स्टेशन पर ट्रेन को रोककर प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी गंभीरता को भांपते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया और केराकत रेलवे स्टेशन पुलिस छावनी में तब्दील हो गया।
स्टेशन पर आने वाले यात्रियों की चेकिंग के साथ-साथ स्टेशन पर टहलते हुए युवाओं को वहां से हटाया गया। वहीं अपराह्न 3:30 बजे गुजरने वाली लोकमान्य तिलक सुपरफास्ट एक्सप्रेस प्रशासन की देख-रेख में सकुशल गुजरने के बाद केराकत सर्किल की पुलिस व तहसील प्रशासन ने राहत की सांस ली। उप जिलाधिकारी माज अख्तर, क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा, प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा अपने मातहतों को स्टेशन की सुरक्षा की दृष्टि से सख्त दिशा-निर्देश देते दिखे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36789845
Total Visitors
418
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में 

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में  # खबर लगते ही परिवार के लोग पहुंचे बांदा लखनऊ।  विजय आनंद वर्मा  तहलका 24x7   ...

More Articles Like This