35.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

जौनपुर : यूपी में एसी वाली राजनीति की हवा खराब- ओम प्रकाश राजभर

जौनपुर : यूपी में एसी वाली राजनीति की हवा खराब- ओम प्रकाश राजभर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 युवा मोर्चा के बैठक में भाग लेने रविवार को जौनपुर पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया। ओमप्रकाश राजभर का साफ कहना है कि गठबंधन टूट चुका है।अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल और भाभी अपर्णा यादव तक को नहीं संभाल पाए। अखिलेश अगर अपने परिवार को नहीं संभाल पा रहे हैं तो हमें कहां से संभालेंगे। वो अपने सामने किसी की नहीं सुनते। अब बसपा के साथ मिलकर राजनीति करेंगे। बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती से जल्द ही उनकी बात हो जाएगी। आज़मगढ़ उपचुनाव में मायावती की पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया। मायावती अखिलेश यादव से ज्यादा क्षेत्र में रहती है। चुनाव में अखिलेश यादव टिकट देने में भी पक्षपात करते थे सुबह से लेकर शाम तक अलग-अलग लोगों को टिकट दिया करते थे।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद की तरफ से एनडीए में आने की बात पर ओमप्रकाश राजभर ने तीखा व्यंग कसा। उन्होंने कहा कि संजय निषाद भारतीय जनता पार्टी के मालिक नहीं है। भारतीय जनता पार्टी में सिर्फ दो लोगों की चलती है। एक अमित शाह और दूसरे नरेंद्र मोदी की। बाकी कोई भी तोप नहीं है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी में एसी वाली राजनीति की हवा खराब हो गई है। एसी आराम करने के लिए बनाई गई थी लेकिन, यूपी में कुछ नेताओं को एसी की हवा रास आ गयी है। राजभर ने कहा कि मैंने अखिलेश से कहा था कि कुछ दिन नॉन एसी की हवा ली जाए लेकिन मेरी बात नहीं सुनी गई। अमित शाह और मायावती भी एसी में रहती हैं लेकिन वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करती रहती हैं।

2024 के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह बसपा से बात करने के मूड में है। मुख्यमंत्री योगीजी का फोन आया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने के लिये बोला था मैं उनसे मिलने चला गया ये बात अखिलेश को नागवार लगी कि माल खाने चला गया। अपने को मिली Y श्रेणी सुरक्षा के बारे में कहा मेरे ऊपर हमला हुआ था। 9 मुकदमे गाजीपुर लखनऊ आजमगढ़ में लिखे गए चुनाव के दौरान जब मेरे ऊपर लोगो ने हमला किया था वो पकड़े गये तब से सुरक्षा मिली है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37072388
Total Visitors
365
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बागीचे में सो रहे वृद्ध की गला रेतकर हत्या

बागीचे में सो रहे वृद्ध की गला रेतकर हत्या मऊ। तहलका 24x7                 मधुबन थाना क्षेत्र...

More Articles Like This