35.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

नांदेड़- गंगानगर एक्सप्रेस ट्रेन में 55 लाख की बड़ी चोरी

नांदेड़- गंगानगर एक्सप्रेस ट्रेन में 55 लाख की बड़ी चोरी

# एसी कोच में महिला के बैग से सोने के सिक्के पार

आगरा।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                 नांदेड़- गंगानगर एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही महिला का सोने के सिक्कों का बैग चोरी हो गया। महिला यात्री कुछ देर के लिए सो गई थीं। आंख खुली तो बैग गायब था। बैग में रखे सिक्कों की कीमत तकरीबन 55 लाख रुपये है। ग्वालियर जीआरपी ने शून्य पर मुकदमा दर्ज करके आगरा कैंट जीआरपी थाने में भेजा है।

न्यू देवास रोड, इंदौर निवासी हिना गुप्ता व पति अमित मित्तल 12 मार्च को नांदेड़- गंगानगर एक्सप्रेस की ए-1 कोच में बर्थ नंबर एक और तीन पर सफर कर रहे थे। उन्होंने दर्ज एफआईआर में कहा है कि ट्रेन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन से रवाना होने के बाद जब उनकी नींद खुली तो देखा कि बैग गायब था। खोजने पर शौचालय में बैग पड़ा मिला लेकिन उसमें से सोने के पांच सिक्के गायब थे। इनका अनुमानित कीमत लगभग 55 लाख रुपये है। उन्होंने घटना की जानकारी ग्वालियर जीआरपी थाने में दी। उन्होंने घटनास्थल आगरा का बताया। इसके बाद शून्य पर एफआईआर दर्ज करके आगरा भेजी गई।

आगरा कैंट जीआरपी थाने के इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि महिला ने घटना रात 1:40 से रात 3:11 बजे के बीच बताई है। इस दौरान वह सो गई थीं। जो टाइमिंग चोरी की बताई है, तब तक ट्रेन धौलपुर से आगे निकल चुकी थी। घटनास्थल आगरा का नहीं है। एफआईआर शून्य पर दर्ज करके भेजी गई है। इसकी जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर जीआरपी ने बताया कि नांदेड़- गंगानगर एक्सप्रेस में जीआरपी या आरपीएफ का कोई स्क्वैड तैनात नहीं है। आगरा रेल मंडल से होकर गुजरने वाली 120 ट्रेनों में आरपीएफ व जीआरपी के स्क्वैड चलते हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37049340
Total Visitors
501
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This