36.7 C
Delhi
Sunday, April 28, 2024

पीएम, सीएम पर अभद्र रील पोस्ट करने का आरोपी गिरफ्तार 

पीएम, सीएम पर अभद्र रील पोस्ट करने का आरोपी गिरफ्तार 

शाहगंज, जौनपुर। 
सौरभ आर्य 
तहलका 24×7 
                कोतवाली पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर अभद्र रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक ट्विटर के माध्यम से जिले की सोशल मीडिया सेल को शिकायत मिली कि इंस्ट्राग्राम पर एक यूजर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर गलत तरीके से रील बना कर पोस्ट किया है। सूचना का संज्ञान लेते हुए एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने कार्रवाई के निर्देश दिए। साइबर क्राइम थाने के जरिए पड़ताल की गई तो इंस्टाग्राम पर रील पोस्ट करने वाले शख्स के आईडी की जानकारी मिली, जो शाहगंज कोतवाली क्षेत्र का निवासी निकला। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल फोन बरामद किया।
कोतवाली के प्रभारी तारकेश्वर राय ने पुलिस टीम भेजकर अर्गूपुर कलां निवासी आरोपी  गौरव यादव पुत्र रामअशीष यादव को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37148044
Total Visitors
371
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

पैसे के लेन देन में दुकानदार और दर्शनार्थी में मारपीट, नौ घायल

पैसे के लेन देन में दुकानदार और दर्शनार्थी में मारपीट, नौ घायल जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This