29.1 C
Delhi
Sunday, May 5, 2024

सलमान खान को गोल्डी बरार ने दी जान से मारने की धमकी 

सलमान खान को गोल्डी बरार ने दी जान से मारने की धमकी 

# गोल्डी बरार ने कहा… उसके निशाने पर हैं सलमान खान, मौका मिलते ही कर देगा काम तमाम

मुम्बई। 
तहलका 24×7 
            बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे, कुख्यात गैंगस्टर सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार ने खुलेआम सलमान को मारने की बात कही है। उसने कहा कि सलमान खान उसके निशाने पर हैं और मौका मिलते ही वह उन्हें मार देगा। इसके अलावा उसने कबूल किया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या उसी के गैंग ने की है।
गोल्डी बरार ने कहा, हम उसे मारेंगे, जरूर मारेंगे। भाई साहब (लॉरेंस बिश्नोई) ने उसे माफी मांगने के लिए कहा था लेकिन उसने माफी नहीं मांगी। जैसा हमने पहले भी कहा है। यह सिर्फ सलमान खान की बात नहीं है। जो भी हमारे दुश्मन हैं, हम उन्हें मारेंगे। सलमान खान हमारा टारगेट है।बता दें कि सिद्धू मूसेवाला को एक साल पहले 22 मई 2022 को पंजाब के मनसा में सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से गोली मारकर हत्या की गई थी। गोल्डी ने कबूल किया है कि उसी के गैंग ने हत्या की थी। उसने कहा कि सिद्धू मूसेवाला को सोच समझकर मारा था।
इसके लिए उन्हें जो भी कुर्बानी देनी पड़ेगी वो देंगे लेकिन ऐसा करना जरूरी थी। गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला को मारने का कारण भी बताया है। उसने कहा, वह बहुत अहंकारी और बिगड़ा हुआ था और उसके पास जरूरत से ज्यादा पैसा था। उसके पास पॉलिटिकल और पुलिस पावर जरूरत से ज्यादा थी जिसका वह गलत इस्तेमाल करता था। उसे सबक सिखाना जरूरी था। गोल्डी ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला ने कुछ गलतियां की थीं, जिसके लिए उन्हें माफ नहीं किया जा सकता था। विक्की मिडुखेड़ा जो युवा नेता था। उसकी हत्या का बदला लेने की बात करते हुए गोल्डी ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला का नाम आ रहा था लेकिन उसका सीएम के साथ उठना बैठना था और वह खुलेआम घूम रहा था।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37232543
Total Visitors
1023
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव गाजीपुर। तहलका 24x7                 भुड़कुड़ा...

More Articles Like This