आजमगढ़ : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर नहीं बनी सर्विस रोड, रोका टोल प्लाजा का कार्य

आजमगढ़ : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर नहीं बनी सर्विस रोड, रोका टोल प्लाजा का कार्य

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                 पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किनारे सर्विस रोड का निर्माण न होने के विरोध में मंगलवार को सठियांव गांव के बगीचा के रहने वाले लोगों ने सुबह करीब दस बजे आजमगढ़ मार्ग पर विरोध प्रदर्शन किया। इस चलते टोल प्लाजा का कार्य रुका रहा। सूचना पाकर मौके पर एसआई रामकृष्ण सिंह मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर प्रदर्शन समाप्त कराया।पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सठियांव गांव के समीप टोल प्लाजा का निर्माण कार्य कराया जा रहा हैं। अधिकारियों ने पूर्व में ग्रामीण किसानों से वादा किया था कि सर्विस रोड बनाकर एक्सप्रेस-वे को गांव से जोड़ दिया जायेगा।

जिससे आवागमन और जल निकासी की समस्या का समाधान हो सकेगा। आश्वासन के बाद भी सर्विस रोड का निर्माण नहीं किया गया और एक्सप्रेस-वे पर टोल प्लाजा का निर्माण शुरू हो गया। सर्विस रोड की अनदेखी होने पर सठियांव के बगीचा के ग्रामीण भड़क गये। मंगलवार को दर्जनों की संख्या में महिला व पुरुष आजमगढ़ मार्ग पर टोल प्लाजा निर्माण का विरोध करने लगे। निर्माण कार्य को रोकवा दिया। ग्रामीणों का कहना था कि पहले सर्विस रोड का निर्माण होना चाहिए। किसानों के हंगामे के कारण घंटो निर्माण कार्य रूका रहा। सूचना पाकर एसआई रामकृष्ण सिंह मौके पर पहुंचे। विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझा बुझाकर प्रदर्शन को समाप्त कराया। इस अवसर पर छोटे लाल चौहान, रामबेलास चौहान, शांति देवी, आशा देवी, शहजादी मौजूद थे।

लाईव विजिटर्स

27340882
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : शांति-पूर्वक मतगणना कराने की तैयारी में जुटा प्रशासन
Next articleसुल्तानपुर : दूबेपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्व्यवस्थाओं के मकड़जाल में
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏