गाजीपुर : शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, हजारों का सामान जलकर खाक

गाजीपुर : शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, हजारों का सामान जलकर खाक

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                  थाना क्षेत्र के सिधौना बाज़ार स्थित पीके इलेक्ट्रॉनिक दुकान में शॉर्ट सर्किट होने से दुकान में आग लग गई। जिससे दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया। भुक्तभोगी ने बताया कि डेढ़ लाख से अधिक का नुकसान हुआ है।जानकारी के अनुसार चौबेपुर थानाक्षेत्र के राजवाड़ी गाँव निवासी प्रभाकर निषाद की दुकान सिधौना बाजार में स्थित है, रोज की भांति प्रभाकर देर रात साढ़े नौ बजे दुकान बंदकर अपने घर चले गए।

वही कुछ ही समय बाद दुकान से धुआं उठता देख आस-पास के लोगों ने दुकान मालिक प्रभाकर को सूचना दिया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुँचे प्रभाकर ने जब अपनी दुकान खोली तो अंदर सब कुछ जलकर खाक हो गया। दुकान मालिक प्रभाकर निषाद के अनुसार दुकान के अंदर पड़े एलईडी टीवी, कूलर फ्रिज, वाशिंग मशीन समेत करीब डेढ़ लाख रुपये तक का सामान जलकर खाक हो गया। वही प्रभाकर की दुकान में सामान जलने से उसका और उसके परिवार का बुरा हाल हो गया है। वही प्रभाकर के अनुसार किसी तरह कर्ज लेकर दुकान खोला था और शार्ट सर्किट से लगी आग के कारण सभी सामान जलकर खाक हो गया है।

लाईव विजिटर्स

27297290
Live Visitors
5824
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : विश्व स्वास्थ्य दिवस पर भाजपाइयों ने वितरित किया फल, चलाया सफाई अभियान
Next articleजौनपुर : मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश ने कबूला बैंक चोरी में संलिप्तता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏