जौनपुर : चुनावी रंग में रंगा माहौल, सभी राजनीतिक पार्टियों ने झोंकी अपनी ताकत

जौनपुर : चुनावी रंग में रंगा माहौल, सभी राजनीतिक पार्टियों ने झोंकी अपनी ताकत

# प्रत्याशी वोटरों के घरों से लेकर खेत खलियानों तक दे रहे हैं दस्तक

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               प्रदेश में हो रही आगामी विधानसभा चुनाव के छठवें चरण के मतदान के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां अपना दावा सरकार बनाने को लेकर ठोंक रही हैं। बाकी बचे अंतिम व सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। इस दौरान प्रदेश के 9 जिलों की 54 सीटों पर मतदान होना है ऐसे में राजनीति दल सहित प्रत्याशियों की धड़कनें तेज हो गई हैं।

जौनपुर की कुल 9 विधानसभा सीटों पर नजर डाले तो सभी सियासी पार्टियां किसी भी कीमत पर जौनपुर के 9 विधानसभा की सीटों पर अपनी जीत सुनिश्चित करने में लग गई है। बीजेपी अपनी पिछली बार की जीत को बरकरार रखने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली। खुद प्रधानमंत्री, गृहमंत्री ने समेत बीजेपी के स्टार प्रचारकों की होड़ लगी हुई हैं तो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व मुलायम सिंह भी जनपद में जनसभा को संबोधित कर रहे। वहीं कांग्रेस पार्टी से प्रियंका गांधी व बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी जीत के लिए हर सम्भव प्रयास में लगी हुई है। ऐसे में किस पार्टी का दबदबा जौनपुर के 9 विधानसभा सीटों पर होगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

ऐसे में केराकत (सु) की अगर हम बात करे तो यहाँ भी त्रिकोणी मुकाबला देखने को मिल रहा है। विधानसभा में चुनावी रंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गृहमंत्री अमित शाह से लेकर अखिलेश यादव सहित कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों की जनसभा आये दिन देखने को मिल रही है। सभी राजनीति दल अपने अपने उम्मीदवारों को क्षेत्र की जनता से जिताने का आग्रह कर रह है। ऐसे में गॉवो का रंग पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग चुका है। प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार में दिन रात एक कर रहे हैं सुबह से निकलतें हैं तो रात को ही अपने घर पहुँच रहे है। मौसम ने भी थोड़ी करवट ली हैं ऐसे में भी प्रत्याशी दोपहरी का परवाह किये बिना वोटरों के घर से लेकर खेत खलियानों तक दस्तक दे रहे हैं।

लाईव विजिटर्स

27320494
Live Visitors
6654
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मुंबई के वरिष्ठ साहित्यकार नवाजे गए जौनपुर रत्न से..
Next articleविपक्षियों की संवेदनाएं आतंकवादी और पेशेवर अपराधियों के साथ- योगी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏