जौनपुर : जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों ने किया प्राणघातक हमला

जौनपुर : जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों ने किया प्राणघातक हमला

# प्राणघातक हमले में आधा दर्जन लोग घायल, दो लोगों की हालत गंभीर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               सरायख्वाजा थाना अंतर्गत ग्राम खजुरह पोस्ट गुलालपुर निवासी अशोक कुमार यादव 40 वर्षीय एवं उनके भाई सुभाष यादव पुत्रगण राज बहादुर यादव व बहन रंगीता 21वर्षीय को आधा दर्जन पट्टीदारों ने जमीनी विवाद को लेकर कल सुबह घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला बोल दिया।
जिसमें अशोक कुमार की हालत बेहद गंभीर हो गई है अशोक के सिर और पैर में गंभीर चोटे आयी है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद पीड़ित अशोक के संग सभी घायल स्थानीय थानि सरायख्वाजा पहुंच प्रार्थना पत्र दिए, जिसके बाद थाना पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहाँ घायलों की नाजुक स्थिति देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहाँ सभी घायलों का चल इलाज रहा है
घायल अशोक कुमार यादव ने बताया कि जिस जमीन का विवाद चल रहा था जिसके लिए हम लोगों पर प्राण घातक हमला हुआ है उक्त विवादित जमीन पर पथरगड्डी का आदेश भी हो गया था जिसकी खुन्नस में कल हमारे पट्टीदारों ने हम लोगों के घर में घुसकर प्राण घातक हमला किया और हमारे घर के बाहर खड़ी बुलेट मोटरसाइकिल, दरवाजा, कूलर, पंखा, टीवी, जैसे कीमती सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया।
बड़ी हैरत की बात यह है कि घटना 21 मार्च की सुबह लगभग 7 बजे घटित हुई है और घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस ने जाना भी मुनासिब नहीं समझा और पुलिस पूरे 12 घंटे घटना बीतने के बाद तब पहुँची जब एक पक्ष से दो लोगों व दूसरे पक्ष से एक लोग को पकड़ने आयी, वहीं घटना के 24 घंटा भी नहीं बीता की आज तड़के पुनः दबंग पट्टीदारो ने एक युवती सहित बेजुबान जानवरों को बुरी तरह मारापीट। दबंग पट्टीदारों द्वारा उक्त युवती एवं बेजुबान जानवरों को उस दौरान मारापीटा गया जब उसके परिवार के लगभग लोग जिला अस्पताल थे और परिवार के मुखिया थाना में थे।

लाईव विजिटर्स

27297036
Live Visitors
5570
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleनव संकल्प कर मनाएं नवरात्र व श्रीराम नवमी- डॉ रश्मि शुक्ला
Next articleजौनपुर : जहां भी जाना हमेशा कर्तव्य के प्रति रहना ईमानदार- डॉ गीता यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏