जौनपुर : जल निकासी की समस्या को लेकर राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : जल निकासी की समस्या को लेकर राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 कस्बे के स्टेशन गली और बभनौटी वार्ड में पानी निकासी की विकट समस्या को लेकर रविवार को नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष ने राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव को मांगपत्र सौंपा। राज्यमंत्री ने समस्या के जल्द निराकरण का आश्वासन दिया।
बताते चलें कि खेतासराय कस्बे में स्टेशन गली और बभनौटी वार्ड में लंबे समय से पानी निकासी बड़ी समस्या बनी हुई है और स्थानीय लोग लगातार इसे लेकर आवाज उठाते रहे हैं। रविवार को खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री गिरीश चंद यादव कस्बे में एक निजी कार्यक्रम में आए हुए थे इस मौके पर नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय विश्वकर्मा ने उन्हें निवेदन पत्र देकर स्टेशन गली और बभनौटी वार्ड में नाली की समस्याओं से अवगत कराया। इस मौके पर भाजपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य और नामित सभासद जगदंबा प्रसाद पांडे ने भी राज्यमंत्री को नगर की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया।
इस पर राज्यमंत्री ने जल्द ही समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि खेतासराय नगर से उनको बहुत लगाव है। कोरोना महामारी की वजह से जो विकास कार्य रुक गए थे, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में खेतासराय को उत्तम नगर बनाने का पूरा प्रयास करेंगे। इस मौके पर भाजपा नेता गजेंद्र पांडे, सुरेंद्र पांडे, मनीष गुप्ता, अनिल प्रजापति, शुभम जायसवाल, धर्म चंद गुप्ता, पप्पू पटवा, कृष्ण मुरारी मौर्य, हरिओम बरनवाल, अजय यादव, श्रेयांश पाठक, राज केसर, और आदर्श श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27319951
Live Visitors
6111
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बारात आये युवक को गांव के शरारती तत्वो ने पीटा
Next articleजौनपुर : प्रतियोगिता से विद्यार्थियों में होता है नेतृत्व का विकास- डॉ भास्कर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏