जौनपुर : डाककर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

जौनपुर : डाककर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

# डाकघर पर धरना-प्रदर्शन कर किया नारे बाजी

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                चौदह सूत्रीय मांगों को लेकर अखिल भारतीय ग्रामीण डाक सेवा संघ ने सोमवार को स्थानीय डाकघर के सामने धरना-प्रदर्शन किया। डाककर्मी दो दिन के लिए हड़ताल पर हैं। उनके हड़ताल से पूरी डाक वितरण व्यवस्था ठप्प हो गयी है।अखिल भारतीय ग्रामीण डाक सेवा संघ मंडलीय सचिव चंद्रकांत सिंह के नेतृत्व में डाक कर्मचारियों ने कामकाज बंद कर डाकघर के सामने धरने पर बैठ गए।

उनकी मांगों हैं कि नई पेंशन योजना को सरकार समाप्त करे और सीसीएस के तहत पुरानी पेंशन नियमों को फिर से बनाए। जीडीएस सहित सभी कर्मचारियों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करे। सभी कर्मचारियों का सामूहिक बीमा हो। सेवानिवृत्त के दिन सभी सेवानिवृत्त लाभों का भुगतान हो। इसके अलावा अन्य मांगों को लेकर डाक कर्मचारियों ने प्रदर्शन के दौरान भारत सरकार से मांग करते हुए नारेबाजी की। प्रदर्शन करने वालों में सत्यप्रकाश मिश्रा, अमित कुमार, मो अजहर, ज्योति वर्मा, सनोज सोनकर, राजेंद्र प्रसाद, देवेन्द्र कुमार सिंह, बृजेश कुमार श्रीवास्तव समेत अन्य डाक कर्मचारी शामिल रहे।

लाईव विजिटर्स

27297797
Live Visitors
6331
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : केन्द्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों का संयुक्त किसान मोर्चा ने विरोध
Next articleजौनपुर : किशोरी के अपहरण में आरोपी की मां गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏