जौनपुर : डिप्टी सीएम व लोक निर्माण मंत्री से मिले विधायक रमेश सिंह

जौनपुर : डिप्टी सीएम व लोक निर्माण मंत्री से मिले विधायक रमेश सिंह

# स्वास्थ्य, सड़क सहित कई विकासपरक योजनाओं का दिया प्रस्ताव

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                      विधानसभा क्षेत्र शाहगंज के चहुंमुखी विकास को मूर्त रूप देने के लिए संकल्पित विधायक रमेश सिंह स्वास्थ्य, सड़क सहित कई विकासपरक योजनाओं के सम्बन्ध में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक तथा लोक निर्माण मन्त्री जितिन प्रसाद से मिलकर क्षेत्र के विकास सम्बन्धी योजनाओं पर चर्चा की और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज को अत्याधुनिक सुविधाओ से सुसज्जित करने तथा विधान सभा की खस्ताहाल सड़कों के निर्माण के सम्बन्ध में प्रस्ताव प्रस्तुत किया।
उप मुख्यमंन्त्री एवं लोक निर्माण मन्त्री ने विधायक के प्रस्ताव पर त्वरित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।गौरतलब है कि विधानसभा शाहगंज में दशकों से सड़कों की दशा बेहद खराब है। जिसे प्रमुखता संज्ञान मे लेते हुए विधायक द्वारा विधानसभा क्षेत्र में 74 नई सड़कों के निर्माण सहित 19 सड़कों की मरम्मत, चौड़ीकरण तथा उच्चीकरण का प्रस्ताव दिया गया, जिसमें प्रमुख रूप से अर्गुपुर कटार मार्ग 7.5 किमी, त्रिकौलिया से अखण्ड नगर 21 किमी, पट्टी नरेन्द्रपुर से सरपतहां मोड़ 9 किमी, पट्टी नरेन्द्रपुर से भगासा-गौसपुर तिराहा 9 किमी समेत विधानसभा क्षेत्र की कुल 19 सडकों की मरम्मत, चौड़ीकरण एवं उच्चीकरण का प्रस्ताव दिया गया।
डिप्टी सीएम को दिए गये प्रस्ताव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज के जर्जर भवनों का जीर्णोद्धार, 06 और चिकित्सकों की नियुक्ति, डिजिटल एक्सरे मशीन, अल्ट्रासाउंड मशीन, पैथोलॉजी लैब की स्थापना तथा आपरेशन थियेटर को सुसज्जित करने समेत कई अन्य प्रस्ताव शामिल है। विधानसभा के सर्वांगीण विकास के लिए विधायक रमेश सिंह द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना किए जाने के साथ ही अब शाहगंज आदर्श विधानसभा की संकल्पना भी साकार होती दिखने लगी है।

लाईव विजिटर्स

27334951
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बेलौस बढ़ते प्रेशर हॉर्न के चलन से आम जनमानस हलकान
Next articleजौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह को मिली बड़ी राहत…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏