जौनपुर : थोड़ी सी सजगता से लूट की घटनाओं में आ सकती है कमी- अश्विनी दूबे

जौनपुर : थोड़ी सी सजगता से लूट की घटनाओं में आ सकती है कमी- अश्विनी दूबे

# थाने में व्यापारियों की बैठक में व्यापारियों को किया गया जागरूक

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                थाना प्रांगण में शनिवार को व्यापारियों और मिनी बैंक संचालको की एक बैठक प्रभारी निरीक्षक अश्विनी दूबे की अध्यक्षता में की गई। जिसमें सर्राफा कारोबारी, मिनी बैंक संचालकों व अन्य व्यवसायियों को लूट की घटनाओं से बचाव के तरीके बताए गये।
प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि लूट की वारदात हमेशा योजनाबद्ध तरीके से अपराधियों द्वारा अंजाम दिया जाता है। यदि व्यवसायी सजग है तो आसानी से घटनाएं नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि आप अपने प्रतिष्ठान पर सीसीटीवी कैमरा अवश्य लगाएं। दुकान पर आने जाने वाले लोगो पर भी नजर बनाए रखे। शाम को दुकान बंद कर वापसी के समय विशेष सावधानी बरते। दुकान से निकलते समय अगल बगल जरूर देखें। कहीं कोई संदिग्ध लगे तो तुरंत पुलिस की सहायता ले।
घर जाते समय रास्ते में भी चौकन्ना रहिए। आगे पीछे चल रहे बाइक या वाहनों से उचित दूरी बनाये रखे। जहाँ तक संभव हो यदि पास में पैसे और कीमती सामान हो तो अकेले यात्रा करने से बचें। सभी महत्वपूर्ण बाजारों में पुलिस पिकेट ड्यूटी पर तैनात रहती है। हल्का भी संदेह होने पर उनसे सहयोग लेने में संकोच न करें। इस मौके पर संतलाल सोनी, विश्वनाथ, अशोक विश्वकर्मा, सुनील मौर्या, विनोद यादव, पंकज सोनी, अंगद यादव आदि मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27284099
Live Visitors
1677
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुघर्टना में दो घायल
Next articleजौनपुर : डेढ़ किलो गांजा के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏