जौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह सहित करीबियों के घर पुलिस ने किया ताबड़तोड़ छापेमारी

जौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह सहित करीबियों के घर पुलिस ने किया ताबड़तोड़ छापेमारी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               बसपा के पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश में पुलिस ने नगर कोतवाली थाना अंतर्गत स्थित कालीकुत्ती आवास पर व उनके पैतृक घर सिकरारा थाना क्षेत्र के बनसफा स्थित आवास पर शनिवार शाम अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉक्टर संजय कुमार व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह के नेतृत्व में लखनऊ से आई पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए घर के अंदर कमरों की तलाशी लिया। इस दौरान उनके आवास में स्थित से लोगों का नाम पता और मोबाइल नंबर भी डायरी में दर्ज किया। अचानक पहुंची पुलिस से उनके आवास पर मौजूद लोगों और स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

शनिवार को ही धनंजय सिंह की पत्नी श्री कला सिंह रेड्डी ने जिला पंचायत सदस्य के लिए नामांकन पत्र भी दाखिल किया है। धनंजय सिंह के ऊपर यूपी पुलिस द्वारा 25000 हजार का इनाम घोषित किया गया है। इसी क्रम में पूर्व सांसद धनंजय सिंह व उनके करीबी आशुतोष सिंह जमैथा की तलाश में पुलिस ने धनंजय सिंह के शहर आवास, पैतृक गांव बनसफा समेत कई स्थानों पर छापेमारी किया। ताबड़तोड़ हुई पुलिसिया कार्रवाई से जहां धनंजय के समर्थको एक अलग हलचल रही वहीं पुलिस को हाथ लौटना पड़ा। 

लखनऊ में हुई ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकाण्ड में पूर्व सांसद धनंजय सिंह आरोपी बनाये गये है। आज करीब तीन बजे एसपी सिटी डा संजय कुमार नेतृत्व में लखनऊ और जौनपुर पुलिस ने नगर के कालीकुत्ती मोहल्ले में स्थित धनंजय सिंह के आवास पर पहुंची। पुलिस के जवानों घर की तलाशी लेने के बाद मौके पर मौजूद लोगो से पुछताछ करने के बाद वापस लौट गयी।

उसके पुलिस की टीमें पूर्व सांसद के करीबी आशुतोष सिंह के घर कलेक्ट्री कचेहरी के पास व जमैथा गांव में छापेमारी किया यहां से भी पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। एक टीम धनंजय सिंह के पैतृक गांव बनसफा पहुंची यहां भी धनंजय सिंह नहीं मिले तो उनकी पत्नी श्रीकला से बातचीत करके धनंजय सिंह को जल्द जमानत कराने का निर्देश देते हुए वापस लौट गयी। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक शहर संजय कुमार सिंह ने इस मामले में बातचीत करने पर बताया कि लखनऊ टीम द्वारा छापेमारी की गई है इस मामले में लखनऊ पुलिस ही कुछ कह सकती है हम लोग कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकते है।
Apr 03, 2021

Previous articleसुल्तानपुर : वेदों की जानकारी हर परिवार को होनी चाहिए- राजेंद्र प्रसाद आर्य
Next articleकोरोना का कहर! राजधानी में फिर हुआ आकंड़ा हजार के पार…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏