जौनपुर : होली में डीजे को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या

जौनपुर : होली में डीजे को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या

# दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर आठ घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार

महराजगंज।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                थाना क्षेत्र के अहिरौली सोनपुरा गांव में तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने चार नामजद और महिला समेत 12 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही आरोपियों में दो को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में तनाव को देखते हुए तीन थानों की फोर्स व पीएसी तैनात कर दी गई है।

अहिरौली सोनपुरा गांव निवासी राहुल सिंह डब्बू (36) की भाभी की तबियत 15 दिन से खराब थी। परिवार के लोग होली नहीं मना रहे थे। राहुल खेत में बरसीम काटने गए थे। वहां डीजे बजा रहे कुछ युवकों से अपनी भाभी के बीमार होने और उनके परिवार में होली न खेलने की बात बताई। साथ ही डीजे धीमे बजाने को  कहा। इस बात को लेकर उनकी होली खेल रहे लोगों से कहासुनी हो गई। आरोप है नाराज लोगों ने राहुल पर लाठी-डंडे सरिया और चाकू से हमला कर दिया। परिजन उन्हें सीएचसी महाराजगंज ले गए जहां से जिला चिकित्सालय भेज दिया गया, लेकिन रास्ते में ही राहुल ने दम तोड़ दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। शनिवार सुबह 6 बजे पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव को लेकर गांव चले आए और घर के दरवाजे पर रख दिया।

परिजनों ने थानाध्यक्ष रमेश कुमार पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की। कहा कि जब तक आरोपियों कि गिरफ्तारी, पीड़ित परिवार को मुआवजा, विधवा को पेंशन, किसान दुर्घटना बीमा, आवास, बाल विकास योजना के तहत बच्चों को सहायता राशि नहीं मिलेगी तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। बाद में मौके पर पहुंचे बदलापुर विधायक रमेश चंद्र मिश्र, ब्लाक प्रमुख के पति विनय कुमार सिंह, एसडीएम लाल बहादुर, सीओ अशोक कुमार के आश्वासन पर 8 घंटे बाद लगभग 2 बजे परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुए।

वहीं पीड़ित के भाई राकेश सिंह की तहरीर पर पुलिस पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया हत्यारोपी उदय राज गौतम, विजय कुमार, शनि, वीरेंद्र गौतम और महिला समेत 12 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों में शनि समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस और पीएसी बल तैनात की गई है।

लाईव विजिटर्स

27345329
Live Visitors
Today Hits
Previous articleसीएम योगी आज गोरखपुर से करेंगे पोलियो अभियान की शुरुआत
Next articleजौनपुर : शिकायतकर्ता कपड़ा व्यवसायी को ही पुलिस ने पीटा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏