सुल्तानपुर : बड़े बकायेदार का कनेक्शन काटने पर उपकेंद्र कर्मियों को पीटा

सुल्तानपुर : बड़े बकायेदार का कनेक्शन काटने पर उपकेंद्र कर्मियों को पीटा

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                शहर के बाधमंडी इलाके में मंगलवार को बिजली के बड़े बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान बिजली कर्मचारियों की पिटाई कर दी गई। उपकेंद्र कर्मी बिजली बिल के एक लाख 94 हजार 891 रुपये बकाया होने पर एक मकान का कनेक्शन काट रहे थे तभी उन पर हमला कर दिया गया। हमले से नाराज कर्मचारियों ने कोतवाली का घेराव कर नाराजगी जताई। पॉवर कॉर्पोरेशन के जेई ने आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली नगर में तहरीर दी है।
कोतवाली नगर क्षेत्र के दरियापुर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात जेई अमित कुमार श्रीवास्तव मंगलवार को संविदा कर्मी मोहम्मद सिद्दीक, गुफरान अहमद, सैय्यद अरसलान के साथ बाधमंडी के पास विद्युत कनेक्शनों की चेकिंग करने के साथ बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काट रहे थे। बाधमंडी के पास स्व. दशरथ लाल के घर का एक लाख 94 हजार 891 रुपये का बिल बकाया था। कर्मचारी उसकी बिजली काट रहे थे। तभी स्व. दशरथलाल का पुत्र वहां पहुंचा और जेई के साथ अभद्रता करते हुए अन्य कर्मचारियों की पिटाई कर दी। घटना से आक्रोशित जेई और अन्य कर्मचारी कोतवाली पहुंच गए और हमलावर की गिरफ्तारी की मांग की। जेई ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। पुलिस भी मौके पर जांच करने पहुंची थी।
Previous articleआजमगढ़ : लोकसभा उप चुनाव में कांग्रेस एंव एक निर्दलीय प्रत्याशी का नामांकन पत्र अवैध
Next articleसुल्तानपुर : प्रयागराज- अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर टकराए कई वाहन, पांच घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏