फ़िल्म “सलाम ए मोहब्बत” का टीजर हुआ लांच

फ़िल्म “सलाम ए मोहब्बत” का टीजर हुआ लांच

स्पेशल डेस्क।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                   एसएसएस एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले बनी फिल्म “सलाम ए मोहब्बत” का मुम्बई स्थित एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीजर लांच किया गया। एक अद्भुत प्रेम कहानी पर बनी इस फ़िल्म का टीजर बहुत प्यारा है जिसे देखकर वहाँ मौजूद लोगों ने खूब सराहना की।फ़िल्म में स्टाइलिश स्टार राज सिंह राजपूत और नीतू मौर्या की केमेस्ट्री बहुत बेहतरीन है जो आज के युवा लोगो की प्रेम कहानी से जुड़ी हुई नजर आयेगी यानी यह फिल्म प्रेम का पूरा अहसास करायेगी।

फ़िल्म का गीत संगीत बहुत ही शानदार है जिन्हें बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर बेहतरीन तरीके से शूट किया गया है। फ़िल्म के निर्देशन की बात करे तो फ़िल्म का निर्देशन बहुत कमाल का हुआ है और सबसे अहम बात है कि फ़िल्म के निर्माता निर्देशक संतोष कृष्णा दाभोलकर मराठी फिल्म इंडस्ट्री से बिलोंग करते है ये फ़िल्म उनकी पहली भोजपुरी फ़िल्म है जिसका निर्देशन उन्होंने बहुत उम्दा तरीके से किया है। उम्मीद है भोजपुरिया दर्शको को ये फ़िल्म बेहद पसंद आयेगी।फ़िल्म का निर्माण एसएसएस एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले हुए है जिसके लेखक निर्देशक संतोष कृष्णा दाभोलकर है और निर्माता संतोष कृष्णा दाभोलकर, शशि सतीश स्वर्णकार और हर्षा शर्मा स्वर्णकार है। फ़िल्म को संगीत से सजाया है राजेश दुबे ने और छायांकन किया है चंद्रिका प्रसाद गुप्ता ने। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में राज सिंह राजपूत, नीतू मौर्या, नीलम पाण्डेय, पूनम राय, उल्लास कड़वा व सुरेश गवाई आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

लाईव विजिटर्स

27348007
Live Visitors
Today Hits
Previous articleगाजीपुर : बाइक की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : छात्रों को रोबोटिक्स व कोडिंग के ज्ञान की जरूरत- हिमांशु झा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏