32.1 C
Delhi
Sunday, April 28, 2024

कुत्ता बचाने के चक्कर में पलटी बाइक, पिता की मौत, पुत्र घायल 

कुत्ता बचाने के चक्कर में पलटी बाइक, पिता की मौत, पुत्र घायल 

आजमगढ़।
तहलका 24×7 
         कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पासीपुर प्राइमरी स्कूल के पास बाइक के सामने अचानक कुत्ता आ जाने से बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गए। दोनों को सीएचसी रानीपुर ले जाया गया। डॉक्टर ने पिता को गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।
अंबेडकरनगर जिले के जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के नसीरपुर छितौना गांव निवासी रामराज (55) शनिवार की सुबह अपने पुत्र हरगोविंद के साथ बाइक से कप्तानगंज रिश्तेदारी में जा रहे थे। रिश्तेदारी में किसी की मौत हुई थी, जिसके अंतिम संस्कार में उन्हें शामिल होना था। वे कप्तानगंज थाना के पासीपुर गांव स्थित प्राइमरी स्कूल के पास बाइक के सामने अचानक कुत्ता आ गया। उसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में पिता-पुत्र दोनों घायल हो गए। पिता को गंभीर चोटें आई थीं। उन्हें में सीएचसी रानीपुर कोयलसा ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख रामराज को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही रामराज की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दो पुत्रों के पिता थे। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37146767
Total Visitors
342
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें 

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें  # बसपा उम्मीदवार ने पति धनंजय समेत परिवार...

More Articles Like This