चुनाव के पहले एक बार रिहर्सल जरूरी ताकि गलती की न हो गुंजाइश- महेश चन्द श्रीवास्तव

चुनाव के पहले एक बार रिहर्सल जरूरी ताकि गलती की न हो गुंजाइश- महेश चन्द श्रीवास्तव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 भारतीय जनता पार्टी विधान परिषद के प्रत्याशी बृजेश सिंह प्रिंसू चुनाव की तैयारी को लेकर जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक आहुत की गई। बैठक का शुभारम्भ मुख्य अतिथि महेश चन्द श्रीवास्तव ने पण्डित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद के चित्र पर माल्यार्पण के साथ किया।

बतौर मुख्य अतिथि महेश चन्द श्रीवास्तव ने कहा कि सपा और बसपा की जब सरकारे हुआ करती थी तो अपने लोगो को असंवैधानिक तरीके से निर्वाचित करा लेते थे पर पहली बार ऐसा हुआ है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार और हमारे नेताओं को विश्वास आम जनता पर था कि हमारी सरकार बनेगी और सरकार बनाने के बाद हम स्थानीय निकाय का चुनाव करायेंगे और पहले की सरकारे पहले ही करा लेती थी कि पता नही चुनाव में क्या होगा। लेकिन अपने काम की बदौलत योगीजी और मोदीजी का जनता के बीच विश्वसनीयता का इतना बड़ा आधार था कि हमारी पार्टी ने ये जोखिम उठाया कि हम आम चुनाव कराने के बाद ही स्थानीय निकाय चुनाव करायेगे।

भाजपा की पिछली सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन देने का काम किया था जिस पर जनता ने विश्वास कर दूसरी बार उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाया है। हम सभी को पूरा भरोसा है कि योगी 2.0 में उत्तर प्रदेश विकास का नया इतिहास लिखेगा। भाजपा की सरकार में पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मान सुरक्षित है। इसलिये इस निकाय चुनाव में हम भारी मतों से विजयी होंगे। आये हुये कार्यकर्ताओं का जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने आभार व्यक्त किया और बैठक की समाप्ति की घोषणा की।

उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष मछलीशहर राम विलास पाल, पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, मनोज दुबे, विधायक रमेश सिंह, आरके पटेल, नगर पालिका अध्यक्ष गीता जायसवाल, शिवगोविंद साहू, ब्लॉक प्रमुख सतेंद्र सिंह, बृजेश यादव, सुनील यादव, नरेन्द्र उपाध्याय, संजय सिंह, जिला पंचायत सदस्य आमोद सिंह, संदीप सिंह ब्लाक संयोजक गण उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27335874
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleकानपुर : बैंक लॉकर से 30 लाख के जेवर गायब, दो पर गिरी गाज
Next articleजौनपुर : कार्यकर्ताओं के बल पर मिली ऐतिहासिक जीत- तूफानी सरोज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏