जौनपुर : संदिग्ध परिस्थिति में फांसी पर झूलता मिला युवक का शव

जौनपुर : संदिग्ध परिस्थिति में फांसी पर झूलता मिला युवक का शव

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत जमुनियां गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव उसके बेडरूम में फंखे से गमछे के सहारे झूलता पाये जाने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को फंदे से उतार अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया।फंदे में लटके शव के कान में मोबाइल फोन की लीड लगी हुई थी। कयास लगाए जा रहे है कि किसी से बात करते समय आवेश में आये युवक ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस ने मृतक की मोबाइल कब्जे में ले लिया है।

घटना को लेकर प्रभारी निरीक्षक अश्विनी दूबे ने कहा कि पीएम रिपोर्ट और मोबाइल काल डिटेल से घटना का कारण स्पष्ट हो जायेगा।गाँव निवासी 23 वर्षीय पवन चतुर्वेदी अकेले ही गाँव में रहकर कूरियर कंपनी में नौकरी करता था। उसके पिता बिनय चतुर्वेदी, माता और दो छोटे भाई सूरत शहर में रहते है। घर के मकान में पवन अकेला ही रह रहा था। सोमवार की शाम उसके खानदान के ही बड़े पिता के प्राइवेट स्कूल का वार्षिकोत्सव था।

जिसमें वह शामिल रहकर देर रात वहीं खा-पीकर घर आया था। मंगलवार की सुबह उसके साथ कूरियर कंपनी में काम करने वाले दो युवक उसके घर पहुंच आवाज लगाने लगे। शोर सुन वहां पवन की चचेरी बहन आ गयी। उसने दरवाजा को धक्का दिया तो भीतर से सिटकिनी बंद न होने से दरवाजा खुल गया। भीतर का नजारा देख वह आवाक रह गयी। पवन का शव फंदे के सहारे हवा में झूल रहा था। मौके पर तमाम लोग जमा हो गये। घटनास्थल पर पुलिस पहुंचने के बाद शव फंदे से उतारा गया।

लाईव विजिटर्स

27345377
Live Visitors
Today Hits
Previous articleसुल्तानपुर : अखिल भारतीय साहित्य परिषद के जिला ईकाई का गठन
Next articleजौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक नहर में पलटी, खलासी जख्मी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏