जौनपुर : सीएमओ ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण

जौनपुर : सीएमओ ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत पर बुधवार को दोपहर एक बजे मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ लक्ष्मी सिंह ने औचक निरीक्षण करते हुए स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात अपने मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।एचआरपी डे के मद्देनजर केंद्र पर आयी प्रसूताओं के बेहतर स्वास्थ्य के प्रति प्रसूति रोग विशेषज्ञ को सजग रहने को कहा।

उपचार हेतु अस्पताल परिसर में आये मरीजों और उनके परिजनों को कोविड-19 से बचाव हेतु मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने का सुझाव दिया। हाई रिस्क मदर को आडेंटिफाई कर उन्हें विशेष चिकित्सा सुविधा देने के साथ ही परिसर में फैले गन्दे पानी की सफाई के दिशा निर्देश चिकित्साधिक्षक अजय सिंह को दिया। वहीं दो सौ से अधिक आखों के मरीजों की सफल सर्जरी कर उनकी आँखों की रोशनी लौटाने पर नेत्र सर्जन डॉ अंकित श्रीवास्तव के सेवा भाव पर सन्तुष्टि जताया। शत प्रतिशत कोविड-19 जांच और वैक्सिनेश के मामले पर भी मुख्य चिकित्साधिकारी सन्तुष्टि नजर आयी। इस अवसर पर डॉ श्रुतिकीर्ति श्रीवास्तव, डॉ राजेश कुमार, डॉ आल्हा प्रसाद सिंह, प्रमोद कुमार, जनार्दन राम समेत तमाम स्वस्थ्य कर्मी उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27297339
Live Visitors
5873
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अखबार के अभिकर्ता को पितृशोक
Next articleजौनपुर : दो वारंटी पिता-पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏