जौनपुर : हौसलबुलन्द चोरों ने नगदी सहित लाखो के माल किया पार

जौनपुर : हौसलबुलन्द चोरों ने नगदी सहित लाखो के माल किया पार

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                सरकी चौकी अंतर्गत अमिहित पकड़िया गांव में बीती रात चोरो ने नगदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर चम्पत हो गए। भुक्तभोगी ने चोरी की सूचना पुलिस को दे दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

उक्त गांव निवासी सुनील कुमार पुत्र शैलचन्द रोज की भांति खाना खाकर अपने अपने कमरे में शो गए। आधी रात बीत जाने के बाद चोर पीछे की दीवाल पर बने बारजा के सहारे घर मे लगी सीढ़ियों से अंदर दाखिल होकर जिस कमरे परिवार के लोग सोये हुए थे उन कमरों के दरवाजे की कुंडी बंद कर शेष कमरों का ताला तोड़कर घर मे रखे सोने के मंगलसूत्र, नथिया, झुमका, चैन व चांदी की सिकड़ी, अंगूठी, मांगटीका सहित पचास हजार की नगदी लेकर चम्पत हो गए। सुबह जब घरवालों की नींद खुली तो कमरे का दरवाजा खोलने लगे दरवाजे की कुंडी लगने का अंदेशा देख गांव वालों को टेलीफोनिक वार्ता कर आप बीती बतायी तो भारी संख्या में ग्रामीण घर पहुँचकर कमरे की कुंडी खोली। पीड़ित आनन फानन में कमरे की तलासी करने लगे कमरे में अलमारी व सूटकेस टूटा देखा पैरो तले से जमीन खिसक गई। चोरी की घटना आग की तरह क्षेत्र में फैल गयी जिसके बाद उन्होंने 112 हेल्प लाइन नंबर और सरकी पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल की। सुनील कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली थाना में तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया गया था।

लाईव विजिटर्स

27275292
Live Visitors
1015
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय शिविर का हुआ शुभारंभ
Next articleजौनपुर : महाराष्ट्र निवासी दर्शनार्थी की ट्रेन में हुई मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏