22.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : जाम के झाम से कराहता खुटहन रोड तिराहा

जौनपुर : जाम के झाम से कराहता खुटहन रोड तिराहा

# खुटहन, प्रयागराज और लखनऊ को जोड़ता है खुटहन रोड तिराहा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                      नगर का खुटहन रोड तिराहा रोज शाम जाम के झाम से दो चार होता है। बगल में रोडवेज और तहसील परिसर होने की वजह से यहां कभी भी जाम की स्थिति बन जाती है और स्थानीय लोगों समेत राहगीरों को परेशान होना पड़ता है। लोगों का मानना है कि बीच तिराहे एक गोलचक्कर बन जाए, डिवाइडर हो और पुलिस या होमगार्ड के जवान तैनात रहें तो जाम से निजात मिल सकती है।
बताते चलें कि कस्बे के पश्चिमी छोर पर स्थित खुटहन रोड तिराहा बेहद व्यस्ततम इलाका है। तिराहे के पचास मीटर की दूरी में तहसील मुख्यालय, उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी कार्यालय एवं आवास स्थित है। तकरीबन 100 मीटर पर रोडवेज बस अड्डा भी मौजूद है। खुटहन रोड तिराहे से बदलापुर और प्रयागराज जाने वाले वाहन गुजरते हैं। इसके अलावा यह तिराहा लखनऊ बलिया राजमार्ग से भी जुड़ता करता है। यही वजह है कि यहां दिनभर में कई बार जाम की स्थिति पैदा होती है। खासकर शाम के वक्त यहां स्थिति और भी बुरी हो जाती है।
तिराहे पर कोई गोलचक्कर नहीं होने की वजह से भी गाड़ियों को अपना साइड चुनने में भी दिक्कत होती है और अफरा-तफरी में जाम लग जाता है। स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि जाम खत्म करने के लिए तिराहे पर पुलिस या होमगार्ड का कोई जवान मौजूद नहीं रहता। लोग मानते हैं कि तिराहे पर सिपाही की ड्यूटी लग जाए तो जाम की स्थिति में सुधार हो सकता है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36797719
Total Visitors
580
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This