37.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

देवरिया : मोबाइल देने से इंकार करने पर बुजुर्ग दर्जी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या 

देवरिया : मोबाइल देने से इंकार करने पर बुजुर्ग दर्जी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या 

देवरिया/लखनऊ।
आर एस वर्मा 
तहलका 24×7 
               देवरिया जिले में एक बुजुर्ग दर्जी को अपना मोबाइल फोन गांव के एक युवक को न देना महंगा पड़ गया। युवक ने उसकी लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने बुजुर्ग दर्जी को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां घायल दर्जी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
थाना क्षेत्र गौरीबाजार के मठिया माफी गांव निवासी मेसरूद्दीन सिलाई का काम करता है। उनकी लवकनी मोड़ पर दुकान है। शुक्रवार रात करीब आठ बजे वो अपने काम में व्यस्त था, इसी दौरान उनके गांव का एक युवक शिवा उर्फ शिवम यादव मोबाइल पर बात करता हुआ आया और मोबाइल की बैटरी डिस्चार्ज होने पर उसने दर्जी से उसका मोबाइल मांगा तो बुजुर्ग दर्जी ने इनकार कर दिया। इस बात से गुस्साए युवक ने झगड़ा शुरू कर दिया। दोनों में विवाद होता देख लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो युवक वहां से चला गया। इसके कुछ देर बाद वह लाठी लेकर आया और दर्जी की पिटाई शुरू कर दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन लोग उसे गौरीबाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे।हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे देवरहा बाबा मेडिकल कालेज संबद्ध जिला अस्पताल देवरिया रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
मोबाइल न देने पर पिटाई की इस पूरे प्रकरण में गौरीबाजार थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मोबाइल न देने पर बुजुर्ग दर्जी की पिटाई की गई थी। घायल दर्जी को हास्पिटल भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37039515
Total Visitors
483
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This