जौनपुर : कलम के सिपाही की पहली पुण्यतिथि पर दी गई अश्रुपूरित श्रद्धांजलि

जौनपुर : कलम के सिपाही की पहली पुण्यतिथि पर दी गई अश्रुपूरित श्रद्धांजलि

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                विकास खण्ड शाहगंज सोंधी क्षेत्र के फरीदपुर जैगहां गांव निवासी कलम के सच्चे सिपाही स्व. रिंकू श्रीवास्तव की पहली पुण्यतिथि अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की गई।क्षेत्र के पत्रकारों ने कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम में रिंकू श्रीवास्तव के पत्रकारिता जगत में योगदान और उनके व्यक्तित्व पर लोगों ने अपने विचार रखे।

स्थानीय कस्बा स्थित मीडिया कार्यालय पर सोमवार को दिवंगत पत्रकार रिंकू श्रीवास्तव की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर दिंवगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान अज़ीम सिद्दीकी ने उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि दिंवगत रिंकू श्रीवास्तव एक अच्छे दोस्त और जिम्मेदार इंसान थे। पत्रकारिता के क्षेत्र में उन्होंने एक मुकाम हासिल किया था। उनके साथ बिताए गए पलों को भूलना कठिन है। जीवन में उनका स्थान कोई नहीं ले सकता।

वहीं श्याम चंद्र यादव ने बताया कि रिंकू का इतनी जल्दी दुनिया छोड़ जाना हम सबके लिये अपूर्ण क्षति है जिसकी भरपाई नहीं हो सकती। रिंकू के बारे में बातें करते हुए मोनू श्रीवास्तव की आँखें नम हो गयी। उन्होंने कहा कि दिवंगत रिंकू जैसे दोस्त के बिना जीवन अधूरा है। इस अवसर पर विवक श्रीवास्तव, डॉ मो. आज़म खान, डॉ अबु उमर, प्रमोद यादव, श्रीकांत कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27340701
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दुर्घटनाओं के प्रति सेंट जेवियर्स के छात्रों ने किया जागरूक
Next articleजौनपुर : पुलिस ने कराई थाने के मंदिर में प्रेमी युगल की शादी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏