जौनपुर : चुनावी रंजिश में दबंगों ने डीजल इंजन को फूंका

जौनपुर : चुनावी रंजिश में दबंगों ने डीजल इंजन को फूंका

# आठ बार इंजन फूंकने की तहरीर देने के बाद भी पुलिस मौन

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                क्षेत्र के ग्राम निहालापुर निवासी नसरुल्ला नामक बुजुर्ग के खेत मे लगे डीजल इंजन पम्प सेट को चुनावी रंजिश में आठ बार फूंक दिये जाने से चर्चाओं का बाजार गर्म है। बताया जाता है कि नसरुल्ला ने चुनाव के दौरान अपनी इच्छा से मतदान दिये जिसे लेकर गाँव के धर्मराज यादव नाराज हो गये। चुनाव बीतने के बाद नसरुल्ला के खेत मे लगे डीजल पम्प सेट और छप्पर को फूंक दिया। पीड़ित ने पुनः सीमेन्ट सीट रख दिया। एक बार फिर उसके सीमेन्ट सीट और डीजल को अराजक तत्वों ने छतिग्रस्त कर दिया। सुबह घटना की जानकारी होने पर पीड़ित ने पक्की दीवार बनाकर उसपर टिन सेट रखा कर पम्प चालू कर दिया।

एक सप्ताह बीतने के बाद फिर उसके पम्पिंग सेट की दीवार और टिन सेड को रात में बुरी तरह तोड़ दिए और डीजल इंजन पर सरपत रखकर फूंक दिया। जिसके चलते डीजल इंजन पम्प पूरी तरह जल गया। बार बार तहरीर देकर पीड़ित ने थाना गद्दीचौकी पुलिस से न्याय की गुहार लगायी, परन्तु चौकी पर तैनात पुलिस के पास इतना भी समय नही है कि घटनास्थल का मुआयना करने जा सके। इस सम्बन्ध में जब चौकी प्रभारी सन्तोष यादव से वार्ता किया गया तो वे जबाव देने से बचते रहे। आठ बार अपने डीजल इंजन फूंकने और तोड़ फोड़ की तहरीर पुलिस को देकर पीड़ित न्याय की गुहार लेकर दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है।

लाईव विजिटर्स

27333028
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleकेडी स्पोर्ट कराटे की गोल्डेन गर्ल नीतिका यादव की गाजे बाजे के साथ हुई विदाई
Next articleजौनपुर : चोरी के सामान के साथ शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏