30.6 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

गाजीपुर : शिवांशु व सुनील ने बॉक्सिंग में जीता पदक

गाजीपुर : शिवांशु व सुनील ने बॉक्सिंग में जीता पदक

# प्रदेशीय बॉक्सिंग में जिले को मिला रजत व कांस्य पदक

सैदपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
             जिले के दो बॉक्सिंग खिलाड़ियों ने झांसी में आयोजित 66वीं प्रदेशीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में रजत व कांस्य पदक जीत कर जनपद का नाम रौशन किया है।सैदपुर नगर के वार्ड नंबर चार निवासी संतोष कुमार बरनवाल के पुत्र शिवांशु बरनवाल ने जूनियर के 66किग्रा में कांस्य पदक और बाराचवर ब्लॉक के वीरसिंहपुर ग्राम निवासी शिवनारायण यादव के पुत्र सुनील यादव ने सीनियर के 81किग्रा भार वर्ग में रजत पदक जीता है।
शिवांशु ने लीग चरण में मेजबान झांसी को और क्वाटर फाइनल में प्रयागराज मण्डल को हरा कर सेमीफाइनल तक का सफर पूरा कर कांस्य पदक जीतने में सफल रहे। वहीं सुनील ने लीग चरण में प्रयागराज, क्वाटर फाइनल में आगरा मण्डल व सेमीफाइनल में लखनऊ मण्डल को हरा कर फाइनल तक का सफर पूरा किया व रजत पदक जीता।बॉक्सिंग कोच जयहिन्द यादव ने बताया कि शिवांशु वर्ष 2020 से तो सुनील 2018 से गैबीपुर स्थित गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं और पदक जीतने पर अकादमी सहित पूरे क्षेत्र में हर्ष का माहौल है।
शनिवार को झांसी से वापस आने पर सैदपुर तहसील के बासुपुर स्थित वेद इंटरनेशनल स्कूल में शिवांशु बरनवाल व सुनील यादव का भभ्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक विनीत जायसवाल, संरक्षक व वेद इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक पंकज श्रीवास्तव, जिला मुक्केबाजी संघ के अध्यक्ष व गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी के निदेशक अमित कुमार सिंह, मुकेबाजी संघ के एथलीट कमेटी चेयरमैन मुनिब सिंह यादव, वेद इंटरेंशनल स्कूल के चेयरमैन अनिल कुमार श्रीवास्तव, उपप्रधानाचार्य रितेश कुमार मिश्रा, संतोष कुमार पांडेय व ताईक्वांडो कोच बिपूज कुशवाहा उपस्थित थें।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37037567
Total Visitors
501
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This