30.6 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर बैनामा कराने के आरोप में आठ नामजद

कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर बैनामा कराने के आरोप में आठ नामजद

मछलीशहर। 
दीपक श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
              कूटरचित दस्तावेज के आधार पर भूमि का बैनामा कराने का आरोप लगाते हुए आठ लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
 
नगर के कोतवाली मोहल्ला निवासी गुफरान पुत्र सलमान ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि कस्बे के मोहम्मद राशिद, मोहम्मद अकरम, सालेहा बेगम, मकसूद अहमद, मोहम्मद असलम, प्रदीप कुमार, परवेज अली, राजकुमार पटवा उनकी पुस्तैनी भूमि का फर्जी दस्तावेज के आधार कूटरचित संरचना कर पहले अपने नाम करवा लिया है। फिर बाद में उसी फर्जी दस्तावेजों के आधार पर इन लोगों ने बैनामा भी करा लिया। रजिस्ट्री के सभी दस्तावेज सही नहीं है। भुक्तभोगी के अनुसार उपरोक्त लोगों ने फर्जी तरीके से नगर पंचायत कार्यालय में अपना नाम भी दर्ज करा दिया है। प्रार्थना पत्र के आधार पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आठ लोगो को नामजद कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक देवानंद ने बताया कि मुक़दमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37037096
Total Visitors
498
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This